ये औरत पीरियड के ब्‍लड से पेंट करती है अपना चेहरा, कहती है...

Posted By:
Subscribe to Boldsky
Blood Witch, who paints her face with menstrual blood | Boldsky

जिस क्षण हम मासिक धर्म के खून की बात सुनते हैं, हमें उतनी ही घृणा महसूस होने लगती है। वैसे तो आज कल अगर आप सोशल मीडिया पर नज़र डालें तो मासिक धर्म के खून को पबलिसिटी का माध्‍यम बना कर इतना ज्‍यादा पेश किया जाता है कि, हम सभी को बहुत ज्‍यादा असुविधाजनक महसूस होने लग जाता है। लेकिन तब क्‍या होता है जब कोई इस रक्‍त को अशुद्ध दिखाने के बजाए पवित्र बताना चाहे? 

Meet The “Blood Witch” Who Paints Her Face With Menstrual Blood!

आज हम आपको एक ऐसी ही डरावनी खबर बताने जा रहे हैं, जिसे पढ़ कर आप थोड़ा असहज महसूस करेंगे। एक महिला है जिसका नाम 'याज़मिना जेड' है, जिसने अपने पीरियड ब्‍लड को इकठ्ठा कर के अपने ही चेहरे को पेंट किया। उसने यह काम एक 'पवित्र अनुष्ठान' के रूप में किया। आइये अब इसकी इस पागलपने की हरकत पर ज़रा करीब से नज़र डालते हैं और जानते हैं कि आखिर मामला क्‍या है?

मिलिये 'याज़मिना जेड

मिलिये 'याज़मिना जेड

जेड एक पूर्व हेयर ड्रेसर हैं, जिन्‍होंने अपने ही पीरियड से ब्‍लड इकठ्ठा कर के इसे पवित्र काम बता कर अपने चेहरे पर पेंट किया। उसने दावा किया कि यह एक पवित्र अनुष्ठान था।

क्‍यों लगाती है वो गंदे खून को चेहरे पर

क्‍यों लगाती है वो गंदे खून को चेहरे पर

याज़मिना को उसके चेहरे पर अपने मासिक धर्म का खून लगाते हुए देखा जा चुका है। उसने दावा किया कि इस एक तरीके से वह अपने शरीर से 'कनेक्ट' कर रही थी।

उसने इस काम का एक वीडियो भी रिलीज़ किया है

उसने इस काम का एक वीडियो भी रिलीज़ किया है

स्व-घोषित रक्त चुड़ैल, जो एक स्त्री रोगी भी है, ने अपने इस काम के फुटेज को यह साबित करने के लिए जारी किया कि मासिक धर्म चक्र को शर्मिंदगी की नज़र से देखने का कोई कारण नहीं है।

उसका विश्वास

उसका विश्वास

जेड का मानना ​​है कि मासिक धर्म चक्र को कुछ ऐसी चीज नहीं माना जाना चाहिए जो शर्मनाक हो। क्योंकि यह अभी भी व्यापक रूप से महिलाओं का एक सीक्रेट माना जाता रहा है।

 उसने खुलासा किया....

उसने खुलासा किया....

उसने मीडिया को बताया और कहा: "यह अपने शरीर के साथ दुबारा जुड़ने का एक पवित्र अनुष्ठान था। महिलाओं के रूप में, हम अपने शरीर के साथ गहराई से कनेक्‍ट नहीं हो पाते और ऐसा केवल सामाज की शर्म की वजह से होता है। इसलिये मैंने अपने पीरियड के ब्‍लड से ही खुद का चेहरा पेंट करने की तथा इसका स्‍वाद लेने की ठानी।

आपको यह स्‍टोरी पागलपन लगती है या इनकी तरह सभी महिलओं को करना चाहिये? आप हमें अपने सुझाव कमेंट बॉक्‍स में लिखना ना भूलें।

Read more about: bizarre, अजब गजब
English summary

Meet The “Blood Witch” Who Paints Her Face With Menstrual Blood!

This self-proclaimed “blood witch” from the Gold Coast has vowed to break down the stigma surrounding periods by giving herself a facial using her menstruation fluids!