क्‍या सच में पुरुषों के छाती के बाल महिलाओं को करते हैं आकर्षित?

Posted By: Staff
Subscribe to Boldsky

हम केवल पुरानी फिल्मों में ही ऐसे पुरुष देखते थे जिनकी छाती पर बाल होते थे। आज अधिकतर सेलेब्रिटीज क्लीन शेव ही रहते हैं। हष्ट-पुष्ट लुक छाती पर बिना बालों के अच्छा लग सकता है। लेकिन महिलाओं की पसंद कुछ और भी हो सकती है। क्या महिलाओं को पुरुषों के छाती के बाल आकर्षित करते हैं?

जानिए आखिर बेड पर महिलाएं क्‍या चाहती हैं अपने पार्टनर से

हम इस पर पूरी तरह निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकते हैं क्योंकि कुछ महिलाओं को ये पसंद हो सकते हैं जब कि कुछ को नहीं। 

आखिर पुरुषों को क्‍यों पसंद होती हैं भरे बदन वाली महिलाएं

लेकिन हम आपको बताते हैं इस बारे में महिलाओं की राय। हाल ही में किए गए एक सर्वे में अलग-अलग उम्र की 1000 महिलाओं ने भाग लिया जिनसे समान प्रश्न पूछे गए।

आगे पढ़ें उन्होने क्या कहा...

तथ्य #1

तथ्य #1

आश्चर्यजनक रूप से सर्वे में भाग लेने वाली केवल 17% महिलाओं को ही छाती पर क्लीन शेव वाले पुरुष पसंद हैं। लेकिन उन्होने ये भी कहा कि केवल बॉडी-बिल्डर लड़के ही छाती पर बिना बालों के अच्छे लगते हैं।

तथ्य #2

तथ्य #2

लगभग 53% महिलाओं की पसंद ना तो क्लीन शेव वाली छाती है और ना ही बालों वाली। उनका मानना है कि छाती के बाल ना तो ज़्यादा बड़े होने चाहिए और ना ही एकदम क्लीन। ये सही तरह कटे होने चाहिए।

तथ्य #3

तथ्य #3

शेष 30% महिलाओं ने माना है कि छाती के बालों से पुरुष मर्दाना लगता है। लेकिन इस पर वोट करने वाली अधिकतर महिलाएं 30 से ज़्यादा उम्र की थी।

तथ्य #4

तथ्य #4

जिन महिलाओं ने छाती के बालों का समर्थन किया उन्होने कहा कि छाती के बालों से पुरुष बुद्धिमान और परिपक्व लगते हैं। छाती पर क्लीन शेव वाले पुरुष यदि हष्ट-पुष्ट नहीं होते हैं तो अपरिपक्व लगते हैं।

तथ्य #5

तथ्य #5

जो महिलाएं छाती पर बालों को पसंद नहीं करती, उनका मानना है कि बालों से ग्रूमिंग लुक नहीं आता है। साथ ही बालों से शरीर की बनावट छिप जाती है।

तथ्य #6

तथ्य #6

कुछ महिलाएं महसूस करती हैं कि क्लीन शेव छाती से क्लीन फीलिंग्स आती हैं। जो महिलाएं सफाई और ग्रूमिंग के प्रति ज़्यादा जागरूक हैं वो छाती पर बालों को पसंद नहीं करती। आखिर ये सब महिला की निजी सोच और पसंद पर निर्भर है।

English summary

Do Women Like Chest Hair?

Do women like chest hair? Many men are bothered about womens opinion on chest hair. Are you wondering whether to shave it off or keep it? Then read on
Please Wait while comments are loading...