इन 5 वजहों से कोई लड़की नहीं लगाने देती अपने फोन की गैलरी को हाथ

Posted By: Staff
Subscribe to Boldsky

लड़कियों के बारे में आम धारणा है कि वो बहुत भोली, सीधी और निवम्र होती हैं लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है, ये कोई नहीं जानता।

एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानने की वजह से ही लड़कियां एक-दूसरे को नापसंद करती हैं। अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपसे कभी अपने फोन की गैलरी देखने के लिए कहें तो जनाब उन्हें गलती से भी मना न करें।

पांच मिनट में ही उनकी गैलरी में आपको बहुत कुछ ऐसा दिख जाएगा जैसा आपने उन्हें कभी नहीं देखा होगा। चलिए आज हम आपको बताते हैं कि लड़कियों की गैलरी में आपको क्या पांच चीज़ें दिख सकती हैं।

 चैट के स्क्रीनशॉट्स

चैट के स्क्रीनशॉट्स

आपके हर मैसेज को आपकी गर्लफ्रेंड न केवल पढ़ती है बल्कि उसका स्क्रीनशॉट लेकर अपनी फ्रेंड्स को भी भेजती है। आपके मैसेज भेजने और स्क्रीनशॉट लेने के बीच का समय मुश्किल से 2 सेकेंड का होगा। उन्हें कोई गलत बात बोलकर देखें, आप पाएंगें कि उनके साथ-साथ उनकी फ्रेंड्स भी आपसे नफरत करने लगी हैं। लड़कियां अपने ब्वॉयफ्रेंड की हर बात अपनी सहेलियों से शेयर करती हैं और आपके द्वारा कहे गए हर शब्द पर सलाह भी लेती हैं। इसलिए अगली बार ज़रा संभलकर बोलें और उन्हें मैसेज करें।

सेल्फी की भरमार

सेल्फी की भरमार

लड़कियां एक दिन में इतनी सेल्फी खींच लेती हैं जितनी आपने अपनी पूरी जिंदगी में पोर्न फिल्में नहीं देखी होंगीं। लड़कियां हर रोज़ अपनी प्रोफाइल फोटो बदलती हैं और बदलें भी क्यों ना, इतनी सेल्फियां आखिर वो इसी के लिए तो लेती हैं।

 पोर्न की लत

पोर्न की लत

लड़कियां कभी इस बात को स्वीकार नहीं करती लेकिन ये सच है कि उनके फोन की गैलरी में भी पोर्न मिल जाएगा। लड़कों को अपनी साफ-सुथरी इमेज दिखाने के चक्कर में लड़कियां ऐसा बोलती हैं कि वो बिलकुल भी पोर्न नहीं देखती हैं लेकिन ऐसा होता नहीं है। आप ही की तरह उनका भी कोई पसंदीदा पोर्न स्टार हो सकता है।

 बेवजह की बातें

बेवजह की बातें

लड़कियों की गैलरी में हमेशा कुछ ऐसे कोट्स और मेम्स होते हैं जिन्हें वो हथियार की तरह इस्तेमाल करती हैं। कब, किस बात पर आपको किस तरह परेशान करना है इसके लिए वो हमेशा अपने फोन की गैलरी में कुछ तस्वीरें सेव कर के रखती हैं। अपने मूड के हिसाब से भी लड़कियां अपने फोन में परफैक्ट मेम रखती हैं।

कज़न के बॉयफ्रेंड की तस्‍वीरें

कज़न के बॉयफ्रेंड की तस्‍वीरें

अपने क्रश से लेकर, रूममेट और यहां तक कि अपने कजिन के ब्वॉयफ्रेंड तक की तस्वीरें आपको लड़कियों की गैलरी में मिल जाएंगीं। अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में जानना चाहते हैं तो उनके फोन की गैलरी आपकी बहुत मदद कर सकती है। जासूसी के मामले में लड़कियों से बेहतर तो कोई और हो ही नहीं सकता है।

English summary

5 Reasons Why Girls Will Never Let You Go Through Their Photo Gallery

Girls are all innocent, unspoiled and polite but to believe that you must have no insight.
Story first published: Monday, June 26, 2017, 10:00 [IST]
Please Wait while comments are loading...