इन ट्रिक्‍स से मालूम करें आपका बॉयफ्रैंड या हसबैंड वर्जिन है या नहीं

Posted By:
Subscribe to Boldsky
How to know your boyfriend is Virgin!! or not |Boldsky

वर्जिनिटी हमेशा से लड़कों के लिए इंटरेस्टिंग सब्‍जेक्‍ट रहा है, उनकी गर्लफ्रेंड या वाइफ वर्जिन है इस बारे में उनके दिमाग में 10 सवाल घूमते रहते हैं। लड़कों की तरह लड़कियों के दिमाग में भी ऐसे कई सवाल घूमते होंगे। लड़कियों की वर्जिनिटी जांचना करना तो फिर भी आसान है लेकिन कभी आपने सोचा है कि लड़कों की वर्जिनिटी कैसे मालूम की जा सकती है? आइए इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसा ही बताने जा रहे है, इन तरीकों से आप भी मालूम कर सकते है कि आपका पार्टनर वर्जिन है या नहीं?

सचमुच कुछ ऐसे संकेत है जिनपर थोड़ी-सी ध्यान देने पर ही आपको पता लग जायेगा कि उसने सेक्स का प्लेज़र पहले भी लिया है।

Kiss से करें शुरुआत

Kiss से करें शुरुआत

अपने बॉयफ्रैंड की वर्जिनिटी का टेस्‍ट करना है तो उन्हें तुरंत किस करें। वर्जिन लड़के थोड़े अजीब और शर्मीले किसर होते हैं। अगर आपका ब्वॉयफ्रैंड वर्जिन होगा तो वो आपको अच्छी तरह से किस नहीं कर पाएगा। वर्जिन लड़के पहली बार किस करते वक्‍त शर्माते हैं औऱ अपनी आंखें बंद रखते हैं। लेकिन अगर आपका ब्वॉयफ्रैंड अच्छा किसर हो तो इसका मतलब ये भी नहीं कि वो वर्जिन ना हो। लेकिन वो पहली बार किस करने में जरूर शर्माएगा और यही उसकी वर्जिनिटी का सबसे बड़ा संकेत है।

आपकी मर्जी है जरुरी

आपकी मर्जी है जरुरी

आपका ब्वॉयफ्रैंड आपसे कितना भी फ्रैंक हो लेकिन अगर वो वर्जिन होगा तो आपको किस करने या आपसे छेड़खानी करने से पहले पूछेगा जरूर। अगर आप कहीं बाहर गए हैं और गलती से उसने आपको छू लिया

मूव्स के बारे में जानकारी

मूव्स के बारे में जानकारी

जब आप पहली बार अपने पार्टनर के साथ सेक्स करते हुए ये देख रहे हैं कि उन्हें सारे मूव्स के बारे में अच्छी जानकारी है और वे सेक्स फैंटसी, एक्शन सब चीज को लेकर बहुत कंफिटेंड है तो बात कुछ गड़बड़ की है। वर्जिन होने के बावजूद उसको पेनिट्रेटिव पार्ट के बारे में सही जानकारी है और फोरप्ले करके पेनिट्रेटिव सेक्स करने की जल्दी होती है तो फिर सच्चाई समझने में देर करनी नहीं चाहिए।

वैजाइना होल को लेकर कन्फ्यूस्ड नहीं होते

वैजाइना होल को लेकर कन्फ्यूस्ड नहीं होते

विश्वास कीजिये लड़के जितना भी पोर्न विडियो देखें लेकिन पहली बार सेक्स करने पर उन्हे पेनिट्रेटिव सेक्स करते समय सही जगह समझने मे थोड़ी मुश्किल आती है। लेकिन जो वर्जिन नहीं होते उन्हें इस मामले में कोई प्रॉबल्म ही नहीं होता है।

ऑर्गैज्म तक जल्दी नहीं पहुंचते-

ऑर्गैज्म तक जल्दी नहीं पहुंचते-

अक्सर जो लोग पहली बार सेक्स करते हैं वे ऑर्गैज़्म को जल्दी हिट करते हैं क्योंकि पहली बार करने की एक्साइटमेंट में वे जल्दी उत्तेजित हो जाते हैं। लेकिन सच तो ये है कि जो लोग वर्जिन नहीं होते हैं वे इतने जल्दी ऑर्गैज़्म तक पहुँच नहीं पाते हैं वो कहते है ना 'practice makes a man perfect' वैसे ही क्‍लाइसमैक्‍स तक पहुंचने के लिए लड़कों को काफी प्रेक्टिस की जरुरत होती है।

English summary

How to Tell if a Guy is a Virgin?

In this article we suggest a few signs that tell you if a guy is a virgin. Here’s what you look for.
Please Wait while comments are loading...