For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

आमना शरीफ की ग्लोइंग स्किन का राज है हल्दी, जानें ब्यूटी सीक्रेट

By Shilpa Bhardwaj
|

टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ अपने फैशनेबल अंदाज के साथ साथ ग्लोइंग स्किन के लिए जानी जाती हैं। अक्सर इंटरनेट पर आमना का खूबसूरत लुक वायरल रहता हैं। आमना शरीफ टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं।

इन दिनों वह सीरियल कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका के किरदार में नजर आ रही हैं। आमना की खूबसूरती को देख उनकी उम्र का अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल है। चलिए जानते हैं आमना शरीफ का ब्यूटी सीक्रेट।

नो मेकअप

नो मेकअप

एक्ट्रेस आमना शरीफ अपनी ग्लोइंग स्किन और जवां स्किन के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि मेकअप करना चाहिए, लेकिन जरुरत ना हो तो मेकअप ना करें। क्योंकि ज्यादा मेकअप करने से स्किन खराब हो जाती है।

आशका गोराडिया ने शेयर किया चारकोल पील मास्क बनाने का तरीकाआशका गोराडिया ने शेयर किया चारकोल पील मास्क बनाने का तरीका

हल्दी का मास्क

हल्दी का मास्क

आमना अपनी स्किन का ध्यान रखने घरेलू तरीके का इस्तेमाल करती हैं। चेहरे पर ग्लो के लिए आमना हल्दी का यूज करती हैं। उनका कहना है कि हल्दी बहुत ही फायदेमंद होती है।

फेशियल के बाद चाहती हैं ग्लो तो भूलकर भी ना करें ये कामफेशियल के बाद चाहती हैं ग्लो तो भूलकर भी ना करें ये काम

पानी

पानी

पानी स्किन के लिए बहुत ही फायदेमंद होता हैं। स्किन पर ग्लो बनाएं रखने के लिए काफी सारा पानी पीना चाहिए। जवां स्किन के लिए काफी सारा पानी पीती हैं। आमना पानी के साथ साथ नारियल पानी भी पीती हैं।

चेहरे के दाग धब्बे दूर करने के लिए लगाएं करी पत्ते का फेस मास्कचेहरे के दाग धब्बे दूर करने के लिए लगाएं करी पत्ते का फेस मास्क

योग

योग

आमना अपनी स्किन के साथ साथ अपनी बॉडी का भी काफी ध्यान रखती हैं। अपने फिगर को बनाएं रखने के लिए आमना योग करती हैं। अपनी फिटनेस को बनाएं रखने के लिए आमना योग करती हैं।

अलाया ने शेयर किया चेहरे की पफीनेस को कम करने का घरेलू तरीका- कॉफी फेस स्क्रब समेत ये टिप्सअलाया ने शेयर किया चेहरे की पफीनेस को कम करने का घरेलू तरीका- कॉफी फेस स्क्रब समेत ये टिप्स

नींद

नींद

आमना शूटिंग में बिजी होने के बाद 8 घंटे की नींद जरुर लेती हैं। नींद ना लेने से चेहरे का ग्लो कम हो जाता है। साथ ही आंखों के चारों ओर काले घेरे देखने को मिलते हैं। इसलिए समय सोना बहुत जरुरी होता हैं।

हेल्दी डाइट

हेल्दी डाइट

आमना अपनी त्वचा की देखभाल करने के लिए हेल्दी डाइट लेती हैं। खाने में वह हरी सब्जियां और फल खाती हैं। खाने में दाल, रोटी, चावल और हरी सब्जियों को सेवन करती हैं। ग्लोइंग स्किन के लिए आप भी हेल्दी डाइट लें।

English summary

Aamna Sharif Share Her Beauty Secrets

Actress Aamna Sharif Share Her Beauty Secrets On Her Birthday. Read More.