For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

पीरियड्स के दौरान लड़कियों नहीं पहनने चाहिए ये आउटफिट, नहीं तो इरिटेशन से होगा बुरा हाल

|

पीरियड्स के दिनों में महिलाओं के काफी दिक्कतों जैसे पेट में दर्द, कमर में दर्द और क्रैम्प्स का सामना करना पड़ता है। पीरियड्स के दिनों में महिलाएं काफी परेशान रहती हैं। पीरियड्स के दौरान काफी इरिटेशन होती है ऐसे में इनदिनों आरामदायक कपड़े पहनने चाहिए, जिससे उन दिनों आराम मिल सकें। चलिए जानते हैं पीरियड्स के दौरान कैसे कपड़े पहनने चाहिए।

कॉटन अंडरवेयर
पीरियड्स के दौरान इरिटेशन से बचने के लिए कॉटन अंडरवेयर पहनने चाहिए। कॉटन अंडरवेयर कंफर्ट को बनाए रखने में मदद करती है। कॉटन अंडरवेयर परफेक्ट फिटिंग और कवरेज मिलता है। जिससे ना केवल इरिटेशन दूर होती है बल्कि पैड को लगाने में भी काफी मदद मिलती है।

टाइट फिटिंग कपड़े
पीरियड्स के दौरान टाइट फिटिंग कपड़े पहनने से दूर रहना चाहिए। वहीं पीरियड्स के दौरान बॉडी हगिंग कपड़े भी नहीं पहनने चाहिए। इन दिनों स्किन फिटिंग जींस को पहनने से बचें। क्योकि इन दिनों में सूजन और ब्लोटिंग होती है अगर आप टाइट कपड़े पहनेंगी तो ब्लड सर्कुलेशन रुक जाएगा जिससे आपको परेशानी हो सकती हैं। पीरियड्स के दौरान हल्के और आरामदायक कपड़े पहनने चाहिए।

वायर वाली ब्रा से रहें दूर
पीरियड्स के दिनों में शरीर में सूजन आ सकती है ऐसे में वायर वाली ब्रा पहनने से स्किन इरिटेट हो सकती है। इन दिनों कॉटन की ब्रा ही पहने इससे आपको आराम फील होगा।

बिकिनी पहनने में अगर आती है शर्म, तो हिना के स्वीम वियर से लें कुछ ट्रेंड टिप्स- उठाए वेकेशन का लुत्फ

English summary

Girls Should Not Wear These Outfit During Periods

Girls Should Not Wear These Outfit During Periods. Have A Look.
Story first published: Saturday, August 7, 2021, 11:21 [IST]