For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

दीपिका पादुकोण के सिल्की और घने बालों का राज है नारियल तेल, जानें घरेलू नुस्खे

By Shilpa Bhardwaj
|

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं अक्सर इंटरनेट पर दीपिका का खूबसूरत लुक वायरल रहता हैं। दीपिका के फैंस उनकी एक्टिंग के साथ साथ उनके सिल्की बालों को भी काफी पसंद करते हैं।

दीपिका पादुकोण को लंबे बाल काफी पसंद हैं। वह अपने बालों का देखभाल करने के लिए घरेलू नुस्खे का इस्तेमाल करती हैं। चलिए जानते हैं दीपिका अपने बालों की केयर कैसें करती हैं।

होम मेड हेयर स्पा

होम मेड हेयर स्पा

दीपिका पादुकोण अपने बालों की केयर करने के लिए केमिकल का प्रयोग नहीं करती हैं। बल्कि घरेलू नुस्खे का इस्तेमाल करती हैं। दीपिका पादुकोण अपने बालों में तेल लगाने के बाद गर्म पानी से भीगे तौलिए को सर पर बांध कर हेयर स्टीम लेती हैं। आपको भी दीपिका पादुकोण की तरह सिल्की बाल चाहिए तो आप भी दीपिका पादुकोण के इस घरेलू नुस्खे का इस्तेमाल कर सकती हैं।

क्या होते है दो मुंहे बाल, स्प्लिट एंड्स से छुटकारा पाने के लिए करें ये उपायक्या होते है दो मुंहे बाल, स्प्लिट एंड्स से छुटकारा पाने के लिए करें ये उपाय

नारियल का तेल

नारियल का तेल

दीपिका पादुकोण अपने बालों का ख्याल रखने के लिए बालों में नारियल का तेल लगाती हैं। दीपिका का कहना है कि नारियल का तेल लगाने से बालों की जड़े मजबूत होती है साथ ही बाल सिल्की बने रहते हैं। दीपिका को बालों में तेल लगाने का समय नहीं मिल पाता है लेकिन वह हफ्ते में दो बार नारियल तेल से सर की माशिल करती हैं।

प्रियंका चोपड़ा के बेस्ट 5 हेयर स्टाइल, पार्टी और ऑफिस के लिए है परफेक्टप्रियंका चोपड़ा के बेस्ट 5 हेयर स्टाइल, पार्टी और ऑफिस के लिए है परफेक्ट

कंडीशनर और शैंपू

कंडीशनर और शैंपू

बालों की देखभाल करने के लिए दीपिका पादुकोण शैंपू से बालों को ज्यादा नहीं धोती है। दीपिका का कहना है कि रोज रोज सर धोने से बाल कमजोर होते हैं। इसलिए हफ्ते में 2 या फिर 3 दिन ही सर धोना चाहिए। ज्यादा केमिकल वाले शैंपू और कंडीशनर का भी इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

पतले बालों से हैं परेशान तो रात को करें ये टिप्स फॉलोपतले बालों से हैं परेशान तो रात को करें ये टिप्स फॉलो

हेल्दी डाइट

हेल्दी डाइट

दीपिका का कहना है कि सिल्की बालों के लिए अच्छी डाइट का होना बहुत जरुरी होता हैं इसलिए वह हेल्दी डाइट लेती है ताकि बालों को पोषण मिल सके। हेल्दी डाइट में वह बादाम, हरी सब्जियां खाती हैं। दीपिका अपने फैंस को भी हेल्दी डाइट खाने की सलाह देती हैं।

English summary

Deepika Padukon Hair Care Tips For Silky Hair

here we are talking deepika padukone Hair care tips For Long Hair. read on.