राशियों से जाने आपके Lady love का कौनसा अंग होता है सबसे कामुक!

Posted By:
Subscribe to Boldsky

कहते है ना कि महिलाओं को समझना थोड़ा टेड़ा काम होता है। महिलाएं किसी पहेली से कम नहीं होती है जिन्‍हें समझना बहुत ही मुश्किल होता है। महिलाएं थोड़ी शर्मीली प्रवृति की होती हैं, वो चाहती है कि उनके पार्टनर बिना बोले ही समझ जाएं कि वो उनसे क्‍या चाहती है।

आज हम आपको राशियों के अनुसार बताएंगे महिलाओं के सबसे सेंसेटिव बॉडी पार्ट कौनसे होते है? जहां महिलाओं को छूते ही वो हो जाती है Turn On. जानते है महिलाओं का सेक्सुअल बिहेवियर किस तरह राशियों के साथ बदलता है।

 1. मेष:

1. मेष:

मेष राशि वाली महिलाओं का माथा और मुख काफी संवेदनशील होता है। इन जगहों पर चुंबन लेने से वो सेक्स के प्रति काफी जल्दी उत्तेजित हो जाती हैं। उनके बालों पर धीरे-धीरे स्पर्श, उनके होठों व गाल पर चुंबन और कान पर स्पर्श उन्हें सेक्स के प्रति उत्तेजित करता है।

राशियों की रैंकिंग बताएगी कि कौन सी राशि की महिला होती है Best Wife

 2. वृषभ:

2. वृषभ:

वृषभ राशि वाली महिलाओं की गर्दन सेक्स के प्रति काफी संवेदनशील होती है। यदि आप उन्हें सेक्स के प्रति उत्तेजित करना चाहते हैं तो उनकी गर्दन पर चुंबन से शुरुआत करें। यदि आप उन्हें एक सुंदर हार तोहफे में देते हैं, तो वो आपकी तरफ खिंची चली आयेंगी।

3. मिथुन:

3. मिथुन:

मिथुन राशि वाली महिलाओं के हाथ, खास तौर से हथेली काफी संवेदनशील होती हैं। उनकी उंगलियों, हथेली, हाथ पर चुंबन लेने से वो सेक्स के प्रति आसानी से उत्तेजित हो जाती हैं। फोरप्‍ले के लिए उंगलियों के साथ खेला उसे मसाज करना बहुत पसंद है। अगर इस राशि की महिलाओं को सेक्‍स के लिए Turn on करना है तो उनकी बेक में मसाज करने से वो जल्‍दी उतेजित हो जाती है। इसलिए धीरे धीरे उनके कंधों पर उंगुलियों से हाथ फेरते हुए धीरे से अपने बांहों में जकड़ लें। फिर देखिएं।

4. कर्क:

4. कर्क:

कर्क राशि वाली महिलाएं आसानी से सेक्स के प्रति उत्तेजित नहीं होतीं। सेक्स के प्रति सबसे संवेदनशील भाग उनके वक्ष होते हैं। उनके वक्षों को स्पर्श कर आप उन्हें संभोग के लिए आसानी से प्रेरित कर सकते हैं। अगर उनकों सेक्‍स के लिए उतेजित करना है तो धीरे धीरे पेट पर उंगली फेरते हुए उन्‍हें अपने करीब लाएं।

राशियों के अनुसार जाने 2018 में कैसी रहेगी आपकी लव और सेक्‍स लाइफ

 5. सिंह:

5. सिंह:

सिंह राशि वाली महिलाओं की पीठ सेक्स के प्रति सबसे संवेदनशील जगह होती है। आप अगर उनकी पीठ पर सुनहरा स्पर्श करते हैं, तो वो आसानी से सेक्स के प्रति उत्तेजित हो जाती हैं। उनकी पीठ और फिर उनके हिप्स पर स्पर्श उन्हें सेक्स की चरम सीमा तक पहुंचाता है।

6. कन्या :

6. कन्या :

कन्या राशि वालों के पेट पर एक चुंबन उनके अंदर सेक्स की तीव्र इच्छा पैदा करता है। उनका पेट सेक्स के प्रति सबसे संवेदनशील भाग होता है। पेट पर स्पर्श और मसाज से आप उन्हें उत्तेजित कर सकते हैं।

 7. तुला:

7. तुला:

तुला राशि वाली महिलाओं की पीठ का निचला हिस्सा काफी संवेदनशील होता है। तुला राशि वाली महिलाओं को सेक्स के लिए उत्तेजित करने के लिए हिप्स के ठीक ऊपर के भाग में स्पर्श करने से उत्तेजना पैदा होती है।

8. वृश्चिक:

8. वृश्चिक:

वृश्चिक राशि वाली महिलाओं योनि सेक्स के लिए सबसे ज्यादा संवेदनशील होती है। धीरे-धीरे स्पर्श एवं मसाज से वो बहुत जल्द उत्तेजित हो उठती हैं। यही कारण है कि वृश्चिक राशि वाली महिलाओं को सेक्स की चरम सीमा तक पहुंचने में काफी समय लगता है।

 9. धनु:

9. धनु:

धनु राशि वाली महिलाएं लंबे समय तक फोरप्ले पसंद करती हैं। उनके लिए जांघ सबसे ज्यादा संवेदनशील अंग होता है। जांघ पर स्पर्श करने से वो काफी तेजी से उत्तेजित हो जाती हैं।

10. मकर:

10. मकर:

मकर राशि वाली महिलाओं के पैर सबसे ज्यादा संवेदनशील होते हैं। पैर के किसी भी भाग पर स्पर्श और चुंबन से वो जल्द उत्तेजित हो उठती हैं।

11. कुंभ:

11. कुंभ:

कुंभ राशि वाली महिलाओं की कोहनी और कंधे पर छोटा सा स्पर्श उन्हें उत्तेजित कर देता है।

12. मीन:

12. मीन:

मीन राशि वाली महिलाओं के पैर के निचले हिस्से में स्पर्श, चुंबन या मसाज से सेक्स के प्रति उत्तेजना बढ़ती है। धीरे-धीरे एड़ी से शुरुआत कर आप उन्हें संभोग के लिए आसानी से आकर्षित कर सकते हैं।

English summary

ways to turn on your lady love according to Zodiac Sign

So, here is the most sensual part of your body, depending on your zodiac sign: